Tuesday, May 8, 2018

IAS राजन विशाल ने रजिस्ट्रार, सहकारिता का पदभार संभाला

12:00:41 IST 2018
सहकारिता आंदोलन को आगे बढ़ाने की बात कही
जयपुर: 8 मई 2018: (राजस्थान स्क्रीन ब्यूरो)::
भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्री राजन विशाल ने मंगलवार को सहकार भवन में रजिस्ट्रार सहकारिता के पद का कार्यभार संभाला। श्री विशाल ने कार्यभार संभालने के बाद विभाग के सभी अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने अधिकारियों से टीम भावना से काम करते हुए सहकारिता आंदोलन को आगे बढ़ाने की आवश्यकता प्रतिपादित की।

सहकारी समितियों के रजिस्ट्रार ने कहा है कि राज्य सरकार की योजनाओं को प्राथमिकता से क्रियान्वित कर उन्हें और गति प्रदान की जायेगी। उन्होंने कहा कि सहकारिता में कार्य करने की व्यापक संभावनाएं हैं। सहकारी क्षेत्र की लाभकारी एवं कल्याणकारी योजनाओं के बारे में अधिकारियों से फीडबैक लेकर बेहतर एवं त्वरित ढंग से निस्पादित किया जायेगा।

अतिरिक्त रजिस्ट्रार(द्वितीय) श्री जी.एल. स्वामी ने विभागीय गतिविधियों से अवगत कराया। बैठक में वित्तीय सलाहकार श्री इन्द्रसिंह, एसएलडीबी के प्रबंध संचालक श्री विजय शर्मा, अतिरिक्त रजिस्ट्रार (मा.स.वि.) श्रीमती शिल्पी पाण्डे, संयुक्त रजिस्ट्रार (प्लान) श्री संजय गर्ग,संयुक्त रजिस्ट्रार (प्रशासन) श्री ओमप्रकाश पारीक, तकनीकी सहायक श्री कार्तिकेय मिश्रा एवं विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने बैठक में भाग लिया।
---

No comments:

Post a Comment