Sunday, May 6, 2018

आसोटिया में 33/11 केवी सब स्टेशन का किया लोर्कापण

20:48:12 IST 2018
लोर्कापण  किया उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने 
राजसमन्द: 6 मई 2018: (राजस्थान स्क्रीन ब्यूरो)::
उच्च शिक्षा मंत्री श्रीमती किरण माहेश्वरी ने रविवार को राजसमन्द शहर के नई आबादी आसोटिया में अजमेर  विद्दुत वितरण निगम लिमिटेड के नवस्थापित 33/11 केवी सब स्टेशन का लोर्कापण किया। उन्होंने पट्टिका का अनावरण किया और बटन दबाकर सब स्टेशन की शुरूआत की। 
इस अवसर पर उच्च शिक्षा मंत्री श्रीमती किरण माहेश्वरी ने राज्य में विद्युत क्षेत्र के विकास और विस्तार पर र्चचा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे की पहल और सरकार के बहुआयामी प्रयासों से आज प्रदेश में बिजली सुविधाएं नए दौर में प्रवेश कर चुकी हैं। 
उन्होंंने कहा कि एक ओर जहां बिजली संसाधनों, सेवाओं और सुविधाओं का व्यापक विस्तार हुआ है वहीं सभी तरह के बिजली उपभोक्ताओं के हितों को ध्यान में रखते हुए कल्याणकारी योजनाओं का सूत्रपात किया गया है और इससे बिजली क्षेत्र बेहतर दौर में प्रवेश कर चुका है।
श्रीमती माहेश्वरी ने कहा कि राजसमन्द जिले में हाल के र्वषों में बिजली क्षेत्र में व्यापक सुविधाओं व संसाधनों का विस्तार हुआ है और इससे हर जगह लोगों को सहूलियतें हुई हैं। 
आरंभ में अजमेर डिस्कॉम की अधीक्षण अभियन्ता श्रीमती मधुमती मेनारिया उपखण्ड अधिकारी श्री राजेन्द्रप्रसाद अग्रवाल, नगर परिषद के सभापति श्री सुरेश पालीवाल, उप सभापति श्री र्अजुन मेवाड़ा, आयुक्त श्री बृजेश राय, सहित गणमान्यए व्यक्ति उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment